Breaking news
सोशल मीडिया क्षेत्र में  ‘SHAARAJ’ के जरिए नई क्रांति लिख रहे प्रशांत
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

21वीं सदी में PR कंपनी सभी प्रकार के व्यापार, व्यवसाय एवं सेवा क्षेत्र के विकास के लिए महत्वपूर्ण साधन बन गई है। संचार क्रांति एवं इंटरनेट के व्यापक उपयोग ने मानव जीवन को एवं समाज को पूरी तरह से परिवर्तित कर दिया है।

‘2018’ में “प्रशांत कुमार तिवारी” द्वारा स्थापित “SHAARAJ” एक ऐसी ही कंपनी है, जो व्यवसाय एवं सेवा क्षेत्र के उन सभी कार्यों को कुशलतापूर्वक संपन्न करती है जो मानव जीवन के विकास के लिए आवश्यक है।

‘शाराज’ कंपनी की प्राथमिकता है कम समय में अधिक लोगों तक अपनी बात पहुंचाना और समाज को एक नई दिशा प्रदान करना।

यह कंपनी अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को अच्छी तरह समझती हैं और साथ ही साथ समाज के लक्षित वर्ग तक उनकी पहुंच बनाने में भी समर्थ है। इस कंपनी का उद्देश्य है, ग्राहकों की संतुष्टि एवं समाज का सर्वांगीण विकास। सामाजिक विकास इस अर्थ में कि सही निर्णय लेने की क्षमता विकसित करना।इसके लिए ‘शाराज’ कंपनी स्वस्थ समीक्षा भी प्रस्तुत करती है जो लक्षित वर्ग को निर्णय लेने में सहायता प्रदान करती है।

‘”SHAARAJ” एक कंपनी ही नहीं है अपितु एक वैश्विक परिवार हैं और पारिवारिक सदस्यों की व्यावसायिक समस्याओं का समाधान करने की दिशा में अग्रसर है। ईमानदारी के प्रति इस कंपनी की प्रतिबद्धता ही इसे दूसरों से अलग करती है। यह कंपनी अपने ग्राहकों को उनके वांछित विकास लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने हेतु डाटा- आधारित विश्लेषण एवं दृष्टिकोण अपनाती है। चाहे वह वेबसाइट बनाना हो, ब्रांड जागरूकता विकसित करनी हो, नेतृत्व उत्पन्न करना हो, ऑनलाइन बिक्री बढ़ानी हो या सेवा क्षेत्र का विस्तार करना हो।

आपके द्वारा दिए गए लक्ष्यों को पूर्ण करने हेतु आपको इस कंपनी में विशेषज्ञों की एक टीम मिलेगी जो लगातार सीख रही है और विकसित हो रही है, ताकि आप आगे रह सकें। यह कंपनी अपने ग्राहकों की संपूर्ण सोशल मीडिया उपस्थिति का प्रबंधन करती है।

फेसबुक, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन और एक्स सहित सभी सोशल प्लेटफार्मो पर आपके ब्रांड या मांग के अनुरूप माहौल स्थापित करती है। साथ ही साथ ग्राफिक डिजाइन, वीडियो क्रिएशन, ऑनलाइन रिपुटेशन मैनेजमेंट, इलेक्शन कैंपेन, पॉलिटिकल ब्रांडिंग एवं कंटेंट राइटिंग के लिए एक उत्कृष्ट टीम कार्य कर रही है।

SHAARAJ” कंपनी के कार्यक्षेत्र की बात की जाए तो रियल स्टेट, फैशन इंडस्ट्री, मेडिकल इंडस्ट्री, पॉलीटिकल कैंपेन एवं इलेक्शन कैंपेन के क्षेत्र में यह कंपनी अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करा रही है। यह अनुभव करने हेतु कि “शाराज” (SHAARAJ) आपकी प्रगति एवं विकास के लिए आगे बढ़ने में किस प्रकार से सहयोग कर सकती है, परामर्श के लिए आप संपर्क कर सकते हैं –

Website : www.shaaraj.com
E-Mail : admin@shaaraj.com
Contact : +91-6306525855

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.